BJP ने रखा NDA के लिए तीन-चौथाई सीटें जीतने का लक्ष्य

0
91

Bihar Assembly Election 2020: बिहार बीजेपी (Bihar BJP) की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन सत्र को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल (state party president Sanjay Jaiswal) ने कहा कि एनडीए की सरकार में गरीबों की झोपड़ी तक विकास पहुंचा है।

बिहार बीजेपी (Bihar BJP) ने अक्टूबर-नवंबर में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election 2020) में एनडीए (NDA) के लिए तीन-चौथाई सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है। बीजेपी (BJP) के राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव (Bhupendra Yadav) और अन्य लोगों की मौजूदगी में लक्ष्य को हासिल करने के लिए राज्य के पार्टी अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे पंचायत स्तर तक गठबंधन सुनिश्चित करें। जायसवाल ने शनिवार से शुरू हुई दो दिवसीय राज्य कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा, “हमने बिहार में एनडीए के लिए तीन-चौथाई सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।”

NDA की सरकार में गरीबों की झोपड़ी तक पहुंचा विकास
बिहार बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के पहले दिन सत्र को संबोधित करते हुए बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि एनडीए की सरकार में गरीबों की झोपड़ी तक विकास पहुंचा है। जायसवाल ने कहा कि, “साल 2014 में नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही पंडित दीनदयाल उपाध्याय के अंत्योदय और ‘सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास’ से प्रेरित हमारी नीतियों ने कांग्रेस सिस्टम को चुनौती पेश की है।” उन्होंने कहा, “एनडीए (NDA) की सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि खाद्य सुरक्षा कानून के तहत अनाज बिहार के लोगों को मिले। हमारी आर्थिक सामाजिक नीतियों ने अपना प्रभाव दिखाना शुरू किया है। जो दूसरे दलों को असंभव लगता था, ऐसी सारी उपलब्धियां हमने हासिल की हैं।”

LEAVE A REPLY