बिहार चुनाव की तैयारी में जुटे तेजस्वी, 26 जुलाई को VC से करेंगे संगठन की समीक्षा

0
90

विधानसभा चुनाव (Bihar Vidhansabha Chunav 2020) की तैयारी में अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) भी जुट गई है. इसी क्रम में, तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी चुनावी तैयारी शुरू कर दी है. निर्वाचन आयोग (Election Commission) के सख्त फैसले के बाद, तेजस्वी ने चुनाव टालने का स्टैंड बदल दिया है.

जानकारी के अनुसार, तेजस्वी यादव 26 जुलाई को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से चुनाव को लेकर पार्टी संगठन की समीक्षा करेंगे. इस दौरान, वह पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष, प्रधान महासचिव, जिला प्रवक्ता, जिला युवा आरजेडी अध्यक्ष से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद करेंगे.

वहीं, अपनी मीटिंग को सफल बनाने की जिम्मेवारी तेजश्वी ने युवा आरजेडी जिलाध्यक्षों को सौंपी है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के लिए प्राथमिकता के आधार पर कंप्यूटर, एलसीडी (LCD), नेट, और एक कमरे की व्यवस्था कराने का निर्देश दिया है, ताकि सभी नेता बारी-बारी से तेजस्वी से रूबरू हो सकें.

जानकारी के अनुसार, 25 जुलाई तक युवा आरजेडी के नेताओं को तैयारी पूरी कर, अपने प्रदेश अध्यक्ष को जानकारी सौंपने का निर्देश दिया गया है. इसको लेकर पार्टी के प्रधान महासचिव आलोक मेहता ने चिट्ठी जारी की है. बता दें कि, बिहार में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं. राज्य की 243 सीट पर एनडीए (NDA) का मुकाबला महागठबंधन (Mahagathbandhan) से है.

LEAVE A REPLY