तेज प्रताप के खिलाफ क्या ऐश्वर्या लड़ेंगी चुनाव? क्या भाई तेजस्वी से नाराज हैं? इंटरव्यू में दिया जवाब

0
90

Bihar Election 2020 : (पटना) बिहार में जहां एक तरफ विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक हलचल तेज है तो वहीं इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ मंत्री तेज प्रताप यादव ब्रज भूमि का भ्रमण कर रहे हैं. लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव तेजस्वी यादव के साथ घर से साइकिल पर सवार होकर मार्च करने निकले तो जरुर लेकिन पार्टी दफ्तर में आयोजित कार्यक्रम में नहीं शामिल हुए. इसको लेकर अटकलों का बाज़ार गर्म हो गया.क्या तेज बाबा नाराज हो गए, चर्चा शुरू हो गई कि मार्च के पोस्टर पर अपनी तस्वीर नहीं होने से नाराज हैं. राजद में दोनों भाइयों तेजस्वी और तेजप्रताप में विवाद की खबरों के बीच एक टीवी चैनल को दिये गये इंटरव्यू में तेजप्रताप ने अपने विचारों को खुलकर रखा.

टीवी चैनल को दिये गये अपने इंटरव्यू में तेजप्रताप यादव ने आगामी बिहार चुनाव से लेकर पत्नी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने तक सब पर अपने विचार रखें. उन्होंने कहा कि बिहार के आगामी विधानसभा चुनाव को राजद जीतेगी और तेजस्वी सरकार बनेगी. तेजप्रताप ने कहा कि जनता का समर्थन हमारे साथ है, चुनाव के समय पार्टी में उतार-चढ़ाव चलता ही रहता है, दोस्त हो या दुश्मन पार्टी में सभी का स्वागत है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप ने विधानसभा चुनाव में अपने सीट को लेकर कहा कि लालू और तेजस्वी ही हमारा सीट करेंगे. साली करिश्मा राय को राजद में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा जिसे पसंद है उसका पार्टी में स्वागत है. पत्नी एश्वर्या के महुआ विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लगाये जा रहे कयास पर उन्होंने कहा कि वहां से कौन जीतेगा और कौन हारेगा इसका फैसला जनता करेगी

LEAVE A REPLY