चिराग पासवान पर ‘भड़की’ RJD,पूछा-‘पहले आपके चचा फर्स्ट या आप फर्स्ट’

0
182

आरजेडी नेता ने कहा कि, आज बिहार का युवा नौकरी और रोजी-रोटी के लिए परेशान हैं. लगातार युवाओं का प्रदेश से पलायन हो रहा है और ये ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ की बात कर रहे हैं.

पटना: ‘बिहार में चुनाव है और शायद इसीलिए राज्य में सियासी तनाव है’. दरअसल, विधानसभा चुनाव के मुहाने पर खड़ी बिहार, में इन दिनों सियासी बयानबाजी और दावों की बौछार हो गई है. नेता अपने जुबानी तरकश से रोज नए बयानों के ‘बाण’ छोड़ रहे हैं. हालांकि, जनता इन जनप्रतिनिधियों के दावों पर कितान विश्वास करेगी, ये तो वक्त ही बताएगा, लेकिन उससे पहले बिहार की हवा सियासी तौर पर ‘गर्म’ है.

दरअसल, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया और सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि, उनकी पार्टी जल्द ही एक विजन विजन डॉक्युमेंट जारी कर सकती है. जो राज्य के विकास और कानून व्यवस्था में सुधार से लेकर प्रवासी बिहारियों और हर साल आने वाली बाढ़ से निपटने का रोड मैप से जुड़ा होगा.

इसके साथ ही, चिराग  ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ नाम से बिहार में अभियान चला रहे थे, जिसे कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण लगे लॉकडाउन (Lockdown) के चलते रोकना पड़ा.  चिराग के ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ नाम के विजन डॉक्युमेंट पर आरजेडी ने पलटवार किया है.

आरजेडी दलित प्रकोष्ठ के बिहार अध्यक्ष अनिल साधु पासवान ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) पर निशाना साधा है. अनिल साधु पासवान ने कहा, ‘चिराग पासवान को पहले अपना पांच वर्ष पूर्व किया गया, लोकसभा चुनाव के दौरान वाद याद करना चाहिए, जिसमें उन्होंने कहा था कि, अगर केंद्र में उनकी सरकार बनती है तो वह, युवा आयोग बनवाएंगे. क्या हुआ उस वादे का?’

आरजेडी नेता ने कहा कि, आज बिहार का युवा नौकरी और रोजी-रोटी के लिए परेशान हैं. लगातार युवाओं का प्रदेश से पलायन हो रहा है और ये ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट’ की बात कर रहे हैं. अनिल साधु पासवान ने चिराग पर तंज कसते हुए कहा, ‘पहले आपके चचा फर्स्ट या चिराग पासवान फर्स्ट’.

अनिल पासवान ने कहा कि, चुनाव के वक्त एलजेपी चीफ को ज्यादा जुमला नहीं छोड़ना चाहिए, क्योंकि बिहार की जनता और खासकर युवा ये जानकर चुके हैं कि, अगर उन्हें किसी ने सबसे अधिक ठगने का काम किया है तो वह, चिराग पासवान हैं.

LEAVE A REPLY